Saturday, September 21, 2024
Homeजुर्मलापता होने के 10 दिन बाद भी किशोरी का सुराग नहीं, पिता...

लापता होने के 10 दिन बाद भी किशोरी का सुराग नहीं, पिता ने एसएसपी से लगाई गुहार

मथुरा। सुरीर थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता किशोरी का दस दिन बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई न ही किसी तरह की कार्रवाई की जा रही है। पिता बेटी की तलाश और शंकित आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए थाना और पुलिस चौकी के चक्कर लगा रहा है। गुरुवार को किशोरी के पिता ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर सहायता की गुहार लगाई है।

लापता बेटी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को पड़ोस में ही रहने वाले नामजद लोगों द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले गए हैं। इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन बेटी के लापता होने के दस दिन बाद भी उसका सुराग नहंी लगा है।

पिता ने बताया कि 30 मई सुबह करीब आठ बजे बेटी घर से बाहर चारा लेने गई थी, वहीं पड़ोस में रहने वाले नामजद लोगों द्वारा उसको बहला-फुसलाकर ले जाया गया। जिसकी सूचना पीड़ित ने स्थानीय थाने में की तो पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन आरोपियों की तलाश अभी तक नहीं की है। किशोरी के पिता पुलिस के आला अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट रहा है।

किशोरी के पिता का कहना है कि ना ही तो बेटी को बरामद किया गया है और न ही आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे पीड़ित ने अपनी बेटी की बरामदगी और आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments