Friday, October 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के छात्र रविन्द्र का 10 लाख के पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के छात्र रविन्द्र का 10 लाख के पैकेज पर चयन


बायजूस कम्पनी में बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर देगा सेवाएं


मथुरा। जानी-मानी कम्पनी बायजूस ने राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एमबीए के छात्र रविन्द्र अग्रवाल की प्रतिभा और योग्यता से प्रभावित होते हुए उसे 10 लाख रुपये के वार्षिक पैकेज पर बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर सेवा का अवसर प्रदान किया है। छात्र रविन्द्र अग्रवाल ने अपनी इस सफलता का श्रेय राजीव एकेडमी के अध्ययन तथा यहां प्लेसमेंट पूर्व कराई जाती तैयारियों को दिया है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थी को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
कोविड संक्रमण से बाधित हुई शैक्षिक गतिविधियों के बावजूद राजीव एकेडमी ने यहां अध्ययन करने वाले हर संकाय के छात्र-छात्राओं को विशेषज्ञों के अनुभवों का लाभ दिलाया है।

राजीव एकेडमी के एकेडमिक स्तर और अध्ययन-अध्यापन के अपडेशन को देखते हुए यहां लगातार विश्वस्तरीय और मल्टीपरपज कम्पनियां प्लेसमेंट कर रही हैं। गत दिवस जानी-मानी कम्पनी बायजूस के पदाधिकारियों ने छात्र रविन्द्र अग्रवाल का वर्चुअली आईक्यू टेस्ट लेने के उपरांत उसे दस लाख के उच्च पैकेज पर बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर चयन किया है।

प्लेसमेंट पूर्व कम्पनी पदाधिकारियों ने बताया कि बायजूस विश्वस्तरीय कम्पनी है जोकि एज्यूकेशन बेस्ड लर्निंग साफ्टवेयर ऐप बनाती है। इसकी वर्ष 2011 में स्थापना हुई। वर्तमान में कम्पनी एलकेजी से 12वीं क्लास एवं विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं जैसे यूपीएससी, बैंकिंग एक्जाम, बायजूस ऐप, बायजूस जेई, बायजूस नीट, बायजूस आईएएस एण्ड डिज्नी के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।

संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी में लगातार शैक्षिक अपडेशन के कारण बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं। लगातार नेशनल-मल्टीनेशनल कम्पनियां प्लेसमेंट के माध्यम से छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान कर रही हैं। डॉ. सक्सेना का कहना है कि संस्थान के छात्र-छात्राओं की उपलब्धियों को देखते हुए ही सभी वर्गों के अभिभावकों और उनके पाल्यों की पहली पसन्द राजीव एकेडमी ही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments