Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राधावैली हाईराइज में वन विभाग के सहयोग से लगाए गए पौधे

राधावैली हाईराइज में वन विभाग के सहयोग से लगाए गए पौधे


मथुरा। हाईवे स्थित राधावैली में आज वन विभाग के सहयोग से उपयोगी और छायादार पेड़ों के पौधे लगाए गए। इस मौके पर हाईराइज में रहने वाली महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। वन विभाग के अधिकारियों ने महिलाओं के उत्साह को देखते हुए विभाग द्वारा आगे भी सहयोग करते रहने का आश्वासन दिया और सभी को लगाए गए पौधों की लगातार देखभाल करते रहने के लिए प्रेरित किया।

पौधे रोपते क्षेत्रिय वन अधिकारी मेघराज शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार किशन चतुर्वेदी।


सोमवार की सुबह नौ बजे के करीब हल्की-हल्की बूंदाबांदी के बीच राधावैली निर्मला टावर के समक्ष पार्क में कस्तूरबा विद्यालय की शिक्षिका रंजना मिश्रा की अगुवाई में सविताजी, रूपालीजी, पूजाजी, दिव्याजी, मीराजी, अमृताजी, रेखाजी, रोहिणी चतुर्वेदी, कल्पनाजी, चंचल, अभिषेक, राज चौधरी, खूबीराम, गिरधारी आदि वन विभाग के द्वारा उपलब्ध कराए गए पौधों को लगाने में जुट गए।

पौध रोपण के इस कार्यक्रम का शुभारंभ क्षेत्रिय वन अधिकारी मेघराज शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार किशन चतुर्वेदी द्वारा किया गया। वन विभाग की ओर से इस मौके पर बदन सिंह, रमेश चंद्र शर्मा, हरिकिशन, राजपाल सिंह व डोरीलाल द्वारा भी पौध रोपण में सहयोग किया गया। कार्यक्रम के उपरांत कालोनीवासियों द्वारा क्षेत्रिय वन अधिकारी मेघराज शर्मा का श्री राधा-कृष्ण की छवि प्रदान कर सम्मान किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments