Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़ऑटो और मोटरसाइकिल की जबर्दस्त भिड़ंत, एक की मौत, पांच की हालत...

ऑटो और मोटरसाइकिल की जबर्दस्त भिड़ंत, एक की मौत, पांच की हालत गंभीर

मथुरा। छटीकरा-राधाकुण्ड मार्ग पर शनिवार सुबह ऑटो और मोटरसाइकिल में जबर्दस्त भिड़़ंत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच यात्री गंभीर रुप से घायल हैं। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ऑटो यात्रियों को लेकर वृंदावन से गोवर्धन की ओर जा रह था। तभी मघेरा तिराहा के समीप तभी सामने से आ रही मोटरसाइकिल और ऑटो क बीच जबर्दस्त भिडंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होने पर आसपास के लोग और राहगीर जमा हो गए। बताया जा रहा है कि कानपुर देहात निवासी डिढोर निवासी अनिल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंगाराम, रामनारायण बाबूराम एवं मोटरसाइकिल सवार जैंत निवासी हरिओम गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को जिला अस्पताल भेजा है। जहां घायलों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।


बताया जा रह है कि ऑटो में पांच लोग सवार थे। ऑटो चालक बागबहादुर चौकी क्षेत्र के देवनगर निवासी बाबूलाल सुरक्षित है।

कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि ऑटो और मोटरसाइकिल की टक्कर राधाकुण्ड रोड पर हो गई है। जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं। जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक कानपुर देहात का रहने वाला है। जिसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments