Thursday, October 3, 2024
Homeजुर्ममथुरा में पत्रकार के घर पर हमला, तीन घायल, पथराव, फायरिंग से...

मथुरा में पत्रकार के घर पर हमला, तीन घायल, पथराव, फायरिंग से क्षेत्र में दहशत

मथुरा। मंडी चौकी क्षेत्र में सौंख रोड पर स्थित एक पत्रकार के घर पर एक दर्जन से अधिक हमलावरों ने हमला बोल दिया। घर पर पथराव और घर के अन्दर घुसकर मारपीट कर दी। इस हमले में पत्रकार के भांजे सहित कई लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग भी की। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

जानकारी के मुताबिक स्तिथ पत्रकार अनिल अग्रवाल के घर पर उस समय हमला हो गया जब वह अपने घर पर थे। जहां पड़ौस में रह रहे उनके बहनोई पवन अग्रवाल के साथ कुछ लोग पालतू कुत्ते को लेकर मारपीट कर रहे थे, जिसकी जानकारी होने पर बीच बचाव करने के लिए पत्रकार अनिल अग्रवाल पहुंचे। जिससे झगड़ रहे लोग चले गए।

कुछ ही समय में करीब एक दर्जन हमलावरों ने पत्रकार अनिल अग्रवाल के घर पर जमकर पथराव कर दिया। जब इससे भी बात नहंी बनीं तो हमलावर घर के अन्दर घुस गए और मारपीट करने लगे। कई राउंड फायरिंग कर दी। इस हमले में पत्रकार और उनके बहनोई पवन अग्रवाल और भाजे घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस से पहले हमलावर भाग खड़े हुए।

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं हमले में शाामिल तीन लोगों को पकड़ लिया है। पीड़ित पत्रकार अनिल अग्रवाल ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं घटना से पत्रकारों में रोष व्याप्त है। पत्रकारों ने पुलिस से मांग की है कि पत्रकार और उसके परिवार पर हमला करने वाले सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए, हमलावरों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments