Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बाल रामलीला कमेटी के नवीन पदाधिकारियों ने ली शपथ, समाजसेवियों का हुआ...

बाल रामलीला कमेटी के नवीन पदाधिकारियों ने ली शपथ, समाजसेवियों का हुआ सम्मान

मथुरा। शहर की बाल रामलीला कमेटी का तीन साल के अन्तराल में चुनाव के बाद सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। कमेटी के दूसरी बार सभापति चुने गए मदनमोहन अग्रवाल सहित सभी पदाधिकारियों ने पद एवं निष्ठा की शपथ ली है। वहीं कमेटी ने नगर के समाजसेवियों का सम्मान किया।

कुसुम वाटिका स्थित रामलीला सभा स्थल में बाल रामलीला कमेटी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजन किया गया। यहां सभापति के पद पर दूसरी बार चुने गए मदन मोहन अग्रवाल एडवोकेट, उपसभापति दुर्गेश बिंदल एवं संजय अग्रवाल, प्रधानमंत्री भूपेंद्र चौधरी, उप प्रधानमंत्री सौरभ खंडेलवाल, ललित अग्रवाल ने पद एवं निष्ठा की शपथ ली है। कमेटी के पदाधिकारियों के साथ समारोह में शहर के दर्जनों समाजसेवी मौजूद रहे। यहां कमेटी के पदाधिकारियों ने समाजसेवियों का सम्मान किया।

बाल रामलीला कमेटी के सभापति मदनमोहन अग्रवाल ने कहा कि कमेटी के द्वारा पुन: सर्वसम्मति से सभापति के पद पर चुना गया। वह सभी पदाधिकारी एवं समाजसेवियों की उम्मीद पर खतरने का हर संभव प्रयास करेंगे। वहीं मुख्य अतिथियों ने भी इस कार्यक्रम की सराहना की।

शहर में दो रामलीला सभाओं का आयोजन किया जाता है, जिसमें एक बाल रामलीला कमेटी के द्वारा प्रतिवर्ष भव्य आयोजन किया जाता है। इस बाल रामलीला कमेटी का चुनाव 3 वर्ष बाद होता है। इसी क्रम में 30 जुलाई को चुनाव अधिकारी योगेश आभा एवं अन्य पदाधिकारियों की देखरेख में सर्व सम्मति से चुनाव संपन्न हुआ था।
समारोह में प्रमुख रुप से मुख्य अतिथि डॉ. अशोक अग्रवाल, एसपी क्राइम राधेश्याम राय आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments