Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में प्ले बॉय की डिमांड !, जगह-जगह लगे पोस्टर, दिया जा...

मथुरा में प्ले बॉय की डिमांड !, जगह-जगह लगे पोस्टर, दिया जा रहा मोटी कमाई का लालच

मथुरा। मथुरा में प्ले बॉय यानि पुरुष सेक्स वर्कर की डिमांड होने लगी है। नौकरी लगाने के नाम पर प्ले बॉय की आवश्यकता के पोस्टर शहर के तिराहे-चौराहों पर लगे हैं। कोरोना काल से आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवा बड़ी संख्या में प्ले बॉय के रुप में नौकरी के लिए पोस्टर पर दिए वाट्सएप नंबर पर संपर्क कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह किसी बड़ी साजिश नजर आती है। या तो युवाओं को पुरुष वैश्यावृत्ति की तरफ धकेला जा रहा है या फिर प्ले बॉय का रोजगार देने के नाम उनसे ठगी की कोशिश की जा रही है।


आगरा क बाद मथुरा में भी प्ले बॉय के पोस्टर बनने के लिए होलीगेट, छत्ता बाजार, आर्य समाज रोड, चौक बाजार, घीया मंडी, कोतवाली रोड, डीग गेट, आदि क्षेत्रों में लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर प्ले बॉय के रुप में नौकरी का ऑफर दिया गया है। पोस्टर में युवाओं को 5000 से लेकर 10,000 रुपए प्रतिदिन कमाने का ऑफर दिया जा रहा है। पोस्टर में युवाओं को यह भी ऑफर दिया है कि लड़के स्कॉर्ट कंपनी से जुड़कर नौकरी पा सकते हैं।

नौकरी पाने के लिए एक वाट्सएप नंबर भी दिया गया है। जिस पर संपर्क करने पर युवाओं को ऑटो मैसेज आ रहा है। जिसमें स्पष्ट लिखा कि जिगोलो कंपनी में जॉइन करने के लिए रजिस्टे्रेशन कराना होगा। इतना ही नहीं प्ले बॉय जॉब के बारे में स्पष्ट किया है कि लड़कों को अमीर घरों की लड़की और औरतों के साथ शारीरिक सबंध बनाकर खुश करना होगा। यह जॉब देश के हर छोटे और बड़े शहर में उपलब्ध है।

युवा मथुरा शहर की तिराहे-चौराहों पर लगे पोस्टरों में रुची भी ले रहे हंै। वह दिए वाट़्सएप नंबर पर संपर्क भी कर रहे हैं। युवाओं को इससे जुड़ने के कई कारण सामने आ रहे हैं। कोरोना के चलते बेरोगारी और आर्थिक तंगी से जुझ रहे युवा इस ओर आकर्षित हो रहे हैं। मौजमस्ती के साथ मोटा पैसा कमाने के लालच में युवा इस ओर देख रहे हैं।

नियो न्यूज ने जब पोस्टर को लेकर लोगों से बात की तो कई बातें सामने आई। स्थानीय लोगों कहना है कि शहर में इस तरह के पोस्टर लगना प्राचीन शहर की संस्कृति और युवा पीढ़ी को बर्वाद करने की एक साजिश भी हो सकती है। धार्मिक शहर को बदनाम और युवाओं को इस तरह के पोस्टर दिग्भ्रमित कर सकते हंै। नियो न्यूज ने जब लोगों का कहना ह कि किसी संस्था द्वारा वर्तमान समय में जो आर्थिक हालात है, उसका फायदा उठाने की कोशिश की जा रही है। युवाआें को पुरुष वैश्यावृत्ति की ओर धकेलने या फिर ठगी का एक जरिया ये पोस्टर हो सकते हैं।

सीओ सिटी वरुण कुमार कहना है कि शहर में जहां भी इस तरह के पोस्टर लगे हैं, वह अनुचित है। ऐसे पोस्टरों को जल्द ही हटाया जाएगा और पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments