Thursday, October 3, 2024
Homeजुर्ममथुरा में दिनदहाड़े बुलियन कारोबारी से 1 करोड़ 5 लाख की लूट,...

मथुरा में दिनदहाड़े बुलियन कारोबारी से 1 करोड़ 5 लाख की लूट, मचा हड़कंप,जानिए पूरी खबर

  • बाग बहादुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना
  • बाइक सवार चार हथियारों से लैस बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

मथुरा। दिनदहाड़े बाग बहादुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने बुलियन व्यापारी से एक करोड़ पांच लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गया। एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। व्यापारी से पुलिस घटना और बदमाशों की हुलिया को लेकर पूछताछ की जा रही है। लूट की घटना से शहर के व्यापारियों में हलचल मच गई है।


सोमवार सुबह बाग बहादुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बाइक सवार चार बदमाश बुलियन कारोबारी मुकुट अग्रवाल का चचेरा भाई अंकित अग्रवाल के हाथ से तमंचा दिखाते हुए बैग लूट कर भाग गए। अंकित अग्रवाल बैंक में रुपए जमा करने के लिए आया था। इससे पहले ही बैंक के सामने ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मेहकमा में हड़कंप मच गया। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर सहित अधिकारी और पुलिस बल मौक्े पर पहुंच गया है। व्यापारी से एसएसपी द्वारा घटना की जानकारी ली जा रही है। वहीं पुलिस अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है।

पीड़ित कारोबारी का ये है कहना

व्यापारी अकिंत बंसल ने नियो न्यूज को बताया कि वह गैस गोदाम स्थित घर से बैग में एक करोड़ पांच लाख रुपए लेकर स्कूटी पर चला था। रोड पर जाम होने के कारण वह बाग बहादुर गली के बराबर से होकर स्टेट बैंक की ओर जा रहा था। तभी गली से गली स निकलते ही उसे चार बदमाशों ने उसे चलती स्कूटी से धक्का मारकर गिरा दिया और नोटोें से भरा बैग लूट कर भाग गए। जिसकी जानकारी अंकित बंसल ने पुलिस को दी है।

लूट की घटना पर एसएसपी ने ये कहा

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा कि व्यापारी अंकित अग्रवाल ने बताया कि वह घर से बैग में एक करोड़ पांच लाख रुपए लेकर चला था। वह जांच के कारण गली से होकर बैंक जा रहा था। तभी चार बदमाश आए और धक्का देकर बैग लूट कर भाग गए हैं। जांच पड़्ताल की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments