Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्मजालसाजोें ने अधिवक्ता के बैंक खातों से एक साथ हजारों की नकदी...

जालसाजोें ने अधिवक्ता के बैंक खातों से एक साथ हजारों की नकदी उड़ाई

वृंदावन। रमणरेती क्षेत्र में एक अधिवक्ता के दो बैेंक अकाउंटों से एकसाथ जालसाजों ने हजारों की नकदी उड़ा दी। मोबाइल पर आए मैसेज से जानकारी होने पर पता चला तो अधिवक्ता ने बाकी बैंकों में संचालित अपने अकाउंटों को फ्रीज कराया है। वहीं घटना की शिकायत रमणरेती इलाके की पुलिस से की है।


कैमारवन क्षेत्र निवासी अधिवक्ता विवेक महाजन के रमणरेती क्षेत्र स्थित एचडीएफसी और भारतीय स्टेट बैंक के खातों से अज्ञात जालसाजों ने 24 हजार रुपए साफ कर कर दिए। काबिलेबौर बात यह है कि दो अलग-अलग बैंक अकाउंट में एक साथ पैसे निकाले गए हैं।

अधिवक्ता विवेक महाजन ने रमणरेती पुलिस से शिकायत कर बताया कि अज्ञात जालसाजों ने दस-दस हजार करके बैंक से पैसे निकाल लिए हैं। जबकि उन्होंने किसी को अपना एटीएम, पिन तक नहंी दिया। इसक बावजूद नकदी बैंक अकाउंट से निकाली गई है। उन्हें जैसे ही दो बैंक खाते से नकदी निकल जाने का पता पता, तभी पुलिस से शिकायत की और बाकी बैंकों में जाकर अकाउंटों को फ्रीज कराया।

उन्होंने आशंका जाहिर की है कि रजिस्ट्रार ऑफिस में से फिंगर प्रिंट और थम्ब के क्लोन बनाकर किसी ने उनके बैंक से नकदी निकाली है। क्यों वह बैंक संबंधी जानकारी नहीं किसी का शेयर नहंीं करते है। बताया जा रहा कि एचडीएफसी बैंक में दो और ऐसे मामले सामने आए हैं। जिनके बैंक अकाउंट से भी रकम निकाली गई है।


कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि रमणरेती पुलिस चौकी प्रभारी द्वारा जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments