Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़चौबियापाड़े में बंदरों की समस्या को लेकर महिलाएं सड़कों पर उतरी, किया...

चौबियापाड़े में बंदरों की समस्या को लेकर महिलाएं सड़कों पर उतरी, किया प्रदर्शन

मथुरा। वृंदावन ही नहीं मथुरा के चौबियापाड़े में भी बंदरों के उत्पात से लोग परेशान हैं। आए दिन हिंसक बंदरों द्वारा हमला कर घायल कर देने के साथ ही घरों को नुकसान पहुंचाने की घटना से लोग आजिज आ चुके हैं। चौबिया पाड़े की महिलाओं ने प्रदर्शन जिला प्रशासन के प्रति रोष व्यक्त किया और चेतावनी दी है कि यदि बंदरों की समस्या का निदान नहीं किया गया तो वह वह उग्र आन्दोलन करने को बाध्य होंगे।


मथुरा के चौबियापाड़े में बंदरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इससे लोगों में रोष है। जागृति महिला मंडल के बैनर तले बुधवार को कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत महोली की पौर चौबिया पाड़े में एक बैठक का आयोजन किया गया।

इस बैठक में दर्जनों महिलाओं ने भाग लिया और घरों से निकल कर प्रदर्शन किया। स्थानीय महिलाओं ने बताया कि लगातार बंदरों ने सभी को घरों में कैद कर दिया है एवं बंदरों के आतंक के चलते सभी परेशान हैं यही नहीं बंदरों ने घरों से निकलना दुश्वार कर दिया है। जिसकी शिकायत कई बार प्रशासन से कर चुके हैं। परंतु अभी तक कोई भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। जिसके चलते परेशान होकर महिलाओं ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द नगर निगम एवं प्रशासन बंदरों की समस्या से निजात दिलाए ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments