Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भगवान कृष्ण को भाई बनाने हाथरस से घर छोड़कर मथुरा चली आईं...

भगवान कृष्ण को भाई बनाने हाथरस से घर छोड़कर मथुरा चली आईं दो सगी बहनें, राखी भी साथ लाईं

मथुरा। दो सगी बहनें भगवान कृष्ण की भक्ति में इस कदर रच बस गई हैं कि वह अपना घर और परिजनों को छोड़ हाथरस से मथुरा आ गई है। दोनों बहनें ब्रज में भगवान कृष्ण को अपना भाई बनाने की चाहती हैं और उनके राखी बांधना चाहती हैं। जब इनमें एक बहन भीड़ के दबाव के चलते बेहोश हो गई तो तो उसे श्रद्धालु महलाएं जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां इन दोनों बहनों ने लोगो को मथुरा आने का उद़देश्य बताया।


हाथरस की रहने वाली दो बहनों अपने घर को छोड़कर परिजनों को बिना बताए मथुरा के लिए निकल पड़ी और मथुरा पहुंच कर श्री कृष्ण जन्म स्थान के मंदिर पर पहुंच गई। लेकिन श्रीकृष्ण जन्मस्थान में भीड़ होने के चलते दोनों बहनों में से एक बहन पूजा सैंगर बेहोश हो गई।

जिसे एक महिला श्रद्धालु द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वही इलाज के दौरान पूजा ने बताया कि वह हाथरस जंक्शन की रहने वाली हैं। उनकी दृढ़ इच्छा है कि वह भगवान श्रीकृष्ण की राखी बांधकर उन्हें अपना भाई बनाना चाहती है। जिसके चलते वह है हाथरस से बिना बताए निकल आए और उनकी जिद है कि वह रक्षाबंधन से पूर्व श्रीकृष्ण की राखी बांधना चाहती हैं। लेकिन श्री कृष्ण जन्मभूमि प्रशासन द्वारा किसी को भी भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति तक जाने का आदेश नहीं है।

अब देखना हो अभी दोनों बहने भगवान श्री कृष्ण की राखी बांध पाती है या नहीं यह तो देखने वाली बात होगी फिलहाल उसकी एक बहन और वृद्ध महिला मथुरा के जिला अस्पताल में पूजा का इलाज करा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments