Wednesday, October 2, 2024
HomeUncategorizedगिरफ्तार हुई एक और नामी अभिनेत्री, पीएम मोदी से मांगी मदद

गिरफ्तार हुई एक और नामी अभिनेत्री, पीएम मोदी से मांगी मदद


तिरुवनंंतपुरम। पुलिस ने एक वायरल वीडियो होने के बाद तमिल अभिनेत्री मीरा मिथुन को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने दलितों को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयाग किया था। वहीं, गिरफ्तारी के वक्त भी अभिनेत्री मीरा मिथुन ने बहुत हंगामा किया है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और तमिलनाडु के सीएम से मदद मांगी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों एक्ट्रेस मीरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में मीरा ने किसी फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए उपयोग की गई तस्वीरों को लेकर निर्देशक पर अपनी भड़ास निकाली थी। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी मर्यादा तोड़ दी और जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर दिया। बता दें कि मीरा मिथन, बिग बॉस तमिल में नजर आ चुकी हैं।

वहीं, मीरा मिथुन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गिरफ्तार के समय का बताया जा रहा है। इस वीडियो में मीरा चीखती चिल्लाती नजर आ रही हैं। साथ ही यह कह रही है कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही थी। वहीं एक्ट्रेस ये भी कहती दिखी थीं कि अगर पुलिस ने उन्हें हाथ भी लगाया तो वो खुद जान दे देंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments