Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्महाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक टीवी एक्ट्रेस और मॉडल समेत...

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक टीवी एक्ट्रेस और मॉडल समेत तीन गिरफ्तार

मुंबई। क्राइम ब्रांच ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ये सेक्स रैकेट जुहू के एक थ्री स्टार होटल में चल रहा था। इसमें एक टीवी एक्ट्रेस और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक मॉडल और एक अन्य टीवी एक्ट्रेस को भी पकड़ा है।


जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार की गई 32 साल की मॉडल का नाम इशा खान है, उन पर कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। छापेमारी के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस और एक अन्य मॉडल को पकड़ा है।
पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि इशा खान एक सेक्स रैकेट चलाती हैं और वह एक्ट्रेस और मॉडल को कस्टमर के लिए मुहैया करवाती हैं, इसके बाद एक डमी कस्टमर ने इशा खान से संपर्क किया। इशा खान ने उससे 4 लाख रुपए की मांग की।

इशा खान ने कई राउंड की मुलाकात के बाद वह तैयार हो गईं और डमी कस्टमर को एक जुहू के एक तीन सितारा होटल में गुरुवार को मिलने के लिए कहा। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पहले ही जाल बिछा रखा था। जैसे ही इशा खान दो महिलाओं को लेकर साथ में आई, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने इममोरल ट्रैफिक (प्रिवेंशन) एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में सौंप दिया गया है। पुलिस इस मामले की आगे की जांच करेगी। पकड़ी गईं महिलाओं को मांखुर्द रिमांड होम में भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments