Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्मपति ने 15 साल की साली का अपहरण कर किया रेप, पत्नी...

पति ने 15 साल की साली का अपहरण कर किया रेप, पत्नी ने पति को भिजवाया जेल

गे्रेटर नोएडा। बिसरख क्षेत्र में खून के रिश्ते तार-तार हो गए। यहां एक पति ने 15 साल की नाबालिग साली का अपहरण कर दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। इस पत्नी ने पति के विरुद्ध अपहरण और रेप का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि ग्रेटर नोएउा वेस्ट में रहने वाले रविदास ने कुछ समय पहले एक मुस्लिम युवती से शादी की थी। उसके बाद उसने अपनी पत्नी की 15 वर्षीय बहन का अपहरण कर लिया। आरोपी किशारी को अगवाकर एक कमरे में ले गया और डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया। आरोप यह भी है कि उसने नाबालिग साली के साथ कई दिनों तक बलात्कार किया।

घर से अचानक बहन के गायब होने पर पत्नी को पति पर शक हुआ क्यों कि पति भी तभी से गायब था। पत्नी ने पति के विरुद्ध बिसरख थाने में केस दर्ज कराया।। पुलिस ने नाबालिग साली और उसके पति की तलाश तेज की और आखिर पुलिस ने पति को दबोच लिया। उसके पास से 15 साल की नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया। आरोपी पति रविदास उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला है।

पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल कराया। जिसमें रेप की पुष्टि होने पर पुलिस ने पोक्सो और बलात्कार के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी रविदास को कोर्ट में पेश किया। जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments