Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्मपत्नी की हत्या के लिए पति ने दी शूटरों को सुपारी, उन्होंने...

पत्नी की हत्या के लिए पति ने दी शूटरों को सुपारी, उन्होंने पति को ही मार डाला

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव में छह दिन पहले गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के इस खुलासे को लेकर हर कोई चकित है। यहां पत्नी की हत्यार के लिए पति ने शूटरों को सपारी दी थी, लेकिन शूटरों ने उल्टा पति को ही मार डाला। इस मामले में पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया हैै। उनकी निशानदेही पर दो लाख रुपए का चेक और हथियार भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि सालों से चले आ रहे पति-पत्नी के आपसी विवाद था। पति ने अपने पत्नी की हत्या करवाने के लिए दो लाख रुपये में जिन शूटरों को सुपारी दी थी, उन्हीं शूटरों ने सुपारी देने वाले पति की हत्या कर दी और घर से महज 100 मीटर दूर शव को फेंक कर फरार हो गए। एसपी सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच व चोपन पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है और तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने बताया कि सुबह 08.00 बजे थाना चोपन पर सूचना मिली कि सिंदुरिया निवासी सुरेंद्र पांडेय का शव पड़ा हुआ है। इस सनसनीखेज घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक चोपन सहित पुलिस के अन्य उच्चाधिकारीगण मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक द्वारा अग्रिम विधिक कार्रवाई की गयी तथा इस सम्बंध में मृतक के बहन की सूचना पर स्थानीय थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया। हत्या का खुलासा करने के लिए टीमो का गठन कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी।

मुखबिर की सूचना पर पकड़े गए आरोपी मुखबिर की सूचना पर बुधवार शाम को 17.00 बजे स्वाट/एसओजी/सर्विलांस टीम व थाना चोपन पुलिस मुखबिर की सूचना पर हिन्दुआरी तिराहे के पास से घटना में शामिल शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन, मृतक द्वारा हस्ताक्षरित भारतीय स्टेट बैंक का चेक और मृतक की हीरो सुपर स्प्लेंडर मोटर साइकिल तथा कट्टा (12 बोर) बरामद किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments