Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़युवा अधिवक्ताओं को हर विभाग में प्रोत्साहित कर रही है मोदी सरकार:...

युवा अधिवक्ताओं को हर विभाग में प्रोत्साहित कर रही है मोदी सरकार: चेतन शर्मा

  • मथुरा आए सॉलिसिटर जनरल ने अधिवक्ताओं से की मुलाकात
  • भारत सरकार के सॉलिसिटर जनरल का किया स्वागत
  • सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी ने किया सॉलिसिटर जनरल चेतन शर्मा का सम्मान

मथुरा। सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता और भारत सरकार के अतरिक्त सॉलिसिटर जनरल चेतन शर्मा आज मथुरा वृंदावन प्रवास पर आए, वो मथुरा निवासी व सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी के निवास पर आकर अन्य अधिवक्ताओं से भी मुलाकात की।

वरिष्ठ अधिवक्ता तथा भारत सरकार के सॉलिसिटर जनरल चेतन शर्मा का मथुरा में सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता के आवास पर स्वागत के उपरांत अधिवक्ताओं के विषय पर चर्चा हुई । चेतन शर्मा ने बताया की भारत सरकार मोदी के नेतृत्व में युवा अधिवक्ताओं के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए सभी विभागों में प्रोत्साहित कर रही है, उन्होंने बताया भारत सरकार व उसके सभी उपक्रम युवा अधिवक्ताओं को मौका दे रहे हैं ।

सॉलिसिटर जनरल चेतन शर्मा ने बताया की एक निजी कार्यक्रम में आज वो मथुरा आए जहां उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी वा अन्य सरकारी वा गैर सरकारी अधिवक्ताओं से मुलाकात कर युवा अधिवक्ताओं का मनोबल बढ़ाने की बात कही तथा कहा की वकालत के क्षेत्र में कार्य कर रहे सही युवाओं का लगातार मेहनत करते रहना चाहिए ।

इस अवसर पर जिला शासकीय अधिवक्ता सिविल संजय गौड, अतिरिक्त जिला शासकीय अधिवक्ता सिविल विजेंद्र वैदिक, वरिष्ठ अधिवक्ता संजय चौहान, वरिष्ठ अधिवक्ता हेमेंद्र भारद्वाज, अधिवक्ता मोहित चौधरी, भारत गौतम, मोहित शर्मा, वेदिका चौहान, सोनिया भारद्वाज, आशीष साहनी ने सॉलिसिटर जनरल का पटका उड़ा कर स्वागत किया ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments