Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़नगर पंचायतों में ईओ न होने से एक माह से कामकाज ठप्प,...

नगर पंचायतों में ईओ न होने से एक माह से कामकाज ठप्प, सीएम से की शिकायत

बरसाना। पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण प्रसाद शर्मा ने कहा कि इसे जिला प्रशासन की लापरवाही कहें या शासन की बेरुखी प्रदेश के प्रमुख तीर्थ स्थल नन्दगांव-बरसाना नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारियों के गैर जनपद स्थानान्तरण को करीब एक माह पूरा होने जा रहा है। परन्तु शासन प्रशासन द्वारा दोनों नगर पंचायतों में आज तक ईओ की स्थायी ब्यवस्था को तो छोड़िए कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नही की गई। उन्होंने कहा कि दोनों पंचायतों में ईओ के पद खाली होने से नन्दगांव बरसाना की जनता को ही नहीं बल्कि पंचायत कर्मियों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।


पूर्व जेल विजिटर श्री शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे शिकायत पत्र में अवगत कराया कि जिला प्रशासन की उदासीनता के चलते नगर पंचायतों में आज तक ईओ की स्थायी अथवा नियुक्ति नही होने कारण नंदगांव-बरसाना की जनता को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

जनता जन्म,म्रत्यु आदि प्रमाण पत्रों के साथ साथ योगी सरकार द्वारा नगरवासियों के हित में चलाई जा रही अनेक तरह की लाभकारी योजनाओं से वंचित ही नही बल्कि दोनों धार्मिक नगरियों का विकास कार्य भी पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया। उन्होंने कहा कि शासन शीघ्र ही नंदगांव-बरसाना की दोनों पंचायतों में अधिशाषी अधिकारियों की व्यवस्था जनता को समस्याओं से निजात दिलाएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments