Wednesday, October 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा जेल में बंद भाइयों को रक्षाबंधन पर्व पर बहनों ने बांधी...

मथुरा जेल में बंद भाइयों को रक्षाबंधन पर्व पर बहनों ने बांधी राखी

मथुरा। भाई-बहन का पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन पर जिला कारागार में बंदी भाइयों को राखी बांधने के लिए पहुंची। बहनों ने अपने भाइयों को राखी बांधकर टीका किया, इतना ही नहीं पुलिस की निगरानी में लगे समय के बाद अपने भाइयों का बहनों ने हाल भी जाना।


जिले के के अलावा पड़ौरी राज्य हरियाणा से भी बहनें सुबह साढे़ आठ बजे ही जिला कारागार के गेट पर पहुंच गई। बहनों ने काफी समय तक कारागार के बाहर अपने भाइयों से मिलने का इंतजार किया। जेल प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद बहनें अपने भाइयों से मिली और उनकी कलाइयों में राखी बांधी और तिलक किया।
छाता और होडल से जिला कारागार पहुंची बहनों ने नियो न्यूज को बताया कि उनका भाई पिछले कई सालों से जेल में बंद है। वह हर साल रक्षाबंधन पर अपने भाई को राखी बांधने आती हैं और भगवान से यही प्रार्थना करती हैं कि भाइयों को इस सजा से मुक्ति मिले और परिवार के साथ खुशी से रहें और सुरक्षित रहें।

कारागार के गेट से लेकर बैरक तक जेल प्रशासन की इस दौरान सख्त निगरानी रही। महिला पुलिस की निगरानी में बहनों ने अपने भाइयों के राखी बांधी। वहीं कोविड- 19 के नियमों का पालन करते हुए फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments