Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्ममथुरा के बुलियन कारोबारी से 1 करोड़ की लूट का खुलासा, सात...

मथुरा के बुलियन कारोबारी से 1 करोड़ की लूट का खुलासा, सात गिरफ्तार, 44.86 लाख बरामद

मथुरा। बुलियन कारोबारी से दिनदहाड़े हुई 1.05 करोड़ की लूट का पुलिस ने आखिरकार गुरुवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने सात लुटेरों को गिरफ़्तार किया है। जबकि लूट की घटना का मुख्य आरोपी अरविन्द की तलाश अभी जारी हे। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटी गई रकम में से 44.86 लाख रुपए बरामद कर लिया है। वहीं फरार लुटेरे पर पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया है। लूट गैंग का मुख्य अभियुक्त अरविन्द गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है। जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। एडीजी ने लूट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एक लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है।

एक चांदी कारोबारी ने भी बदमाशों को रकम की जानकारी, गिरफ्तार


गुरूवार को पुलिस लाइंस में हुई पत्रकार वार्ता में अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने बताया कि यह लूट की घटना में चांदी का काम करने वाले एक व्यक्ति द्वारा रूपयों को बैंक में जमा करने की बदमाशों को सूचना दी गई थी। उसका नाम कोमल पुत्र बनवारी नि.महादेव घाट थाना सदर बाजार है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पास से लूट के 50 हजार रू. मिले है।

यें हैं लुटेरे

लूट नीतेश पुत्र गिरप्रसाद, तरूण चौधरी पुत्र अर्जुन, जीतू उर्फ जितेन्द्र पुत्र हरीश्चन्द्र निवासीगण ग्राम भवोकरा जेवर एवं अरविन्द उर्फ माया पुत्र डम्बर सिंह नि. विनोबा नगर थाना सादाबाद शामिल है। जीतू,तरूण,अरविन्द तीनों शातिर बदमाश है, नीतेश इनका दोस्त है।

बदमाशों ने 17-17 लाख आपस में बांट लिए

गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि 17-17 लाख रू.हम तीनों ने आपस में बांट लिए, शेष रकम नीतेश ले गया। बताया जाता है बदमाशों ने लूटी धनराशि में से काफी रकम अपने जीजा, पिता-माता आदि को बांट दिए। अपर पुलिस महानिदेशक के अनुसार लुटेरों की पहचान बाजना कस्बा में अंजनी शोरूम पर लगे सीसीटीवी केमरों के फुटेज से हुई। बदमाशों ने इस स्थान पर एक दुकान से 4 जिम बैग खरीदे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments