Wednesday, October 2, 2024
HomeUncategorizedसांसद एवं अभिनेत्री नुसरत जहां बनीं मां, कोलकाता के अस्पताल में दिया...

सांसद एवं अभिनेत्री नुसरत जहां बनीं मां, कोलकाता के अस्पताल में दिया बेटे को जन्म


कोलकाता। बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां, जो पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल जिंदगी में आई उथल-पुलथ को लेकर सुर्खियों में आई थीं, अब मां बन गई हैं। नुसरत ने कोलकाता के अस्पताल में आज सुबह बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी अस्पताल से एक तस्वीर सोशल प्लेटफार्म पर शेयर की थी और खुद के लिए सकारात्मकता की बात की थी। तस्‍वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘डर के ऊपर भरोसा. #positivity #morningvibes’ इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मां-बेटे की हालत स्थिर है। बच्चा 2.9 किलो का है और अभी चिकित्सकीय निगरानी में है। प्रक्रिया में कोई जटिलता नहीं है। जल्द ही उन्हें उनके केबिन में शफ्टि कर दिया जाएगा।

नुसरत जहां ने जून 2019 में बजिनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग की कई तस्वीरें सामने आई थीं। लेकिन एक साल के भीतर ही इनके बीच चीजें बिगड़ीं और दोनों के तलाक की खबरें सामने आईं। ऐसे में नुसरत ने एक बयान जारी कर अपनी शादी को ‘गैरकानूनी’ घोषित कर दिया था। नुसरत ने बयान जारी किया कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments