Wednesday, October 2, 2024
Homeजुर्मअंतिम संस्कार किए जाने के बाद थाने पहुंची लड़की, बोली- मैं जिंदा...

अंतिम संस्कार किए जाने के बाद थाने पहुंची लड़की, बोली- मैं जिंदा हूं, वह नाबालिग कौन थी जिसकी चिता जलाई गई?

पटना। गौरीचक के अंडारी गांव में हुए एक अजीबो-गरीब मामला पुलिस के लिए परेशानी का कारण बन गया । दरअसल एक नाबालिग लड़की गांव के अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, लड़की की मां ने मामले की शिकायत गौरीचक थाने में की ।

पुलिस की खोजबीन में कुछ दिन बाद एक लड़की का अर्धनग्न शव मिला तो पुलिस ने नाबालिग की मां को बुलाकर शिनाख्त करवाया, लेकिन मां ने शव को देखने के बाद उसे अपनी बेटी नहीं बताया। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग का शव पटना सिटी के नालंदा मेडिकल कॉलेज में शिनाख्त कराने के लिए भेजा, एक बार फिर से शिनाख्त कराने पर मां ने उसी शव को अपनी बेटी का बताकर गांव के ही कुछ लोगों पर ह्त्या का आरोप लगा दिया, इस आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, इसके बाद मां ने उस शव का अंतिम संस्कार करा दिया।


घटना के करीब डेढ़ महीने बाद नाबालिग लड़की गौरीचक थाने पहुंच गई, गुमशुदा लड़की को सामने खड़ा देख पुलिस और उसके परिजन हैरान रह गए, लड़की ने बताया कि गांव के रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम सम्बन्ध है, युवक के साथ प्रेम विवाह कर वह चेन्नई चली गई थी, इधर, नाबालिग लड़की के अचानक आने से एक बार फिर पुलिस अर्धनग्न शव की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments