Tuesday, October 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वृंदावन में दो दिवसीय वृहद सम्मेलन में जुटेंगे प्रदेशभर से 1500 व्यापारी

वृंदावन में दो दिवसीय वृहद सम्मेलन में जुटेंगे प्रदेशभर से 1500 व्यापारी

वृंदावन। उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार मंडल द्वारा वृंदावन-छटीकरा मार्ग स्थित कृष्णा धाम में दो दिवसीय वृहद सम्मेलन सात सितंबर से आयोजित किया जाएगा। इस बीच संगठन का त्रिवार्षिक चुनाव भी होगा।


संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा ने बताया कि आयोजन में प्रदेश भर से करीब 1500 व्यापारियों के सहभागिता करने की संभावना है। सम्मेलन का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री भानुप्रताप व प्रदेश के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी द्वारा किया जाएगा। मंडल का प्रदेश के पूरे 80 जिलों में संगठन तैयार है। प्रादेशिक चुनाव से पूर्व प्रत्येक नगर,तहसील में चुनाव सम्पन्न कराये जा चुके है। प्रदेश में संगठन के लगभग 14 हजार मतदाता है। लेकिन कोरोना गाइडलाइंस के अनुरूप केवल जिला प्रतिनधियों को आमंत्रित किया गया है। जो अपने जिले के मतदाताओं के भी मत का प्रयोग कर सकेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सम्मेलन के दूसरे दिन प्रदेश सरकार में मंत्री सतीश महाना और श्री कांत शर्मा रहेंगे। कार्यक्रम संयोजक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल एक मात्र व्यापारियों का ऐसा संघटन हैं जहाँ लोकतांत्रिक व्यवस्था हैं। जिला उपाध्यक्ष हरिओम शर्मा ने बताया कि त्रिवार्षिक चुनाव की सभी तैयारी पूरी कर ली गयी हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments