Saturday, September 21, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़फरह में महिला की गोली मारकर हत्या करने वाला निकला प्रेमी, हत्या...

फरह में महिला की गोली मारकर हत्या करने वाला निकला प्रेमी, हत्या के पीछे वजह सुन पुलिस भी हैरान

मथुरा। फरह क्षेत्र के जमालपुर गांव के एक खेत में महिला की गोली मारकर हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। महिला का हत्यारा उसका प्रेमी ही निकला। पुलिस ने पेशे से मिस्त्री हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में प्रेमी ने महिला की हत्या के पीछे जो वजह बताई उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने हत्यारे प्रेमी के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।


फरह थाना पुलिस ने जमालपुर गांव के खेत में मिली महिला की गोली मारकर हत्या के मामले में हाथरस के गांव सांदलपुर निवासी रंजीत मिस्त्री पुत्र चन्द्रपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 22 वर्षीय हत्यारे प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने उसे उसके गांव स्थित घर से गिरफ्तार किया। उसके विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि एक दिन पहले नो सितंबर को जमालपुर गांव में खेत में एक महिला का शव पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे तथा फोरेंसिक टीम व उच्चाधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। अपनी बड़ी बहन मीना पत्नी प्रहलाद निवासी ग्राम जमालपुर थाना फरह के घर आई नीरज देवी को उसके प्रेमी रंजीत मिस्त्री द्वारा फोन से बुलाकर ग्राम जमालपुर के खेत में खड़ी फसल के अन्दर ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मृतका के पति धीरेन्द्र कुमार पुत्र रहीशपाल सिंह निवासी मुकन्दपुर थाना मडराक जिला अलीगढ की तहरीर के आधार पर रंजीत मिस्त्री पुत्र चन्द्रपाल सिंह निवासी सांदलपुर थाना सासनी जिला हाथरस के विरुद्ध केस दर्ज किया गया था।

एसएसपी ने बताया कि महिला मिस्त्री से गहने और पैसे की डिमांड हत्यारोपी रंजीत मिस्त्री से करती थी। महिला की डिमांड से तंग का आकर उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी रंजीत के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments