Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा के 22 वार्डों को तीर्थ स्थल घोषित कर ब्रजवासियों को किया...

मथुरा के 22 वार्डों को तीर्थ स्थल घोषित कर ब्रजवासियों को किया गुमराह


मथुरा। लखनऊ में कांग्रेस विधान मंडल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर व पूर्व जिला एवं शहर अध्यक्ष मथुरा आबिद हूसेन ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। उनसे मथुरा को लेकर विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की।


पूर्व विधायक प्रदीप माथुर ने प्रियंका गांधी से कहा आपकी सक्रियता से भाजपा व जातिवादी पार्टियां बौखला गई है। भाजपा जनता को जाति व धर्म में बांट कर जनता की मुख्य समस्याओं एवं विकास के मुद्दों से ध्यान हटाना चाहती है। विगत वर्षों में प्रदेश व देश की जनता ने महसूस किया कि जनता के दु:ख दर्द के समय केवल कोंग्रेस पार्टी ही उसके काम आई । श्रीमाथुर ने कहा की भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार में जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है । श्री माथुर ने कहा की आने वाले समय में जनता इन ताक़तों को जवाब देगी ।

प्रदीप माथुर ने प्रियंका गांधी को श्रीकृष्ण जन्म भूमि मथुरा दर्शन करने हेतु आने का न्योता दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। आबिद हूसेन ने कहा की योगी सरकार ने मथुरा के 22 नगर निगम वार्डों को तीर्थ स्थल घोषित कर जनता को गुमराह करना था तो पूरे मथुरा शहर को तीर्थ स्थल घोषित करते। प्रियंका ने दोनों नेताओं से कहा की आने वाले चुनावों में भाजपा को मुहँ तोड़ जवाब दिया जाएगा, प्रदेश की जनता संविधान की रक्षा करने वाली विकास में विश्वास रखने वाली पार्टी कोंग्रेस का ही समर्थन करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments