Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा की उषा कुंज समेत कई कॉलोनियों में विद्युत हाईटेंशन लाइन से...

मथुरा की उषा कुंज समेत कई कॉलोनियों में विद्युत हाईटेंशन लाइन से लोगों को खतरा

मथुरा। नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली वार्ड संख्या कॉलोनी उषा एनक्लेव मधुबन वाटिका पुष्प विहार एवं महोली रोड जयगुरुदेव के पीछे समेत कई क्षेत्रों से तथा चंद्रलेखा स्टेडियम के ऊपर से गुजर रही 33 केवी की विद्युत हाईटेंशन लाइन से स्थानीय निवासी काफी भयभीत हैं। विद्युत लाइन से बड़ा हादसा बने रहने की आशंका बनी रहती हैँ।


स्थानीय लोगों का कहना है कि बड़ी लाइन के चलते दुर्घटनाओं का शबब बना हुआ है,, तथा आए दिन इन तारों में से चिंगारी आती है और चिंगारी के चलते कभी-कभी हादसा भी हो जाता है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने कई बार संबंधित विभाग से की है लेकिन अभी तक नतीजा कुछ नहीं निकला है। स्थानीय लोगों ने यही बताया कि आए दिन खंभों में करंट आता रहता है जिसके चलते कभी-कभी लोगों की जान भी आफत हो जाती है।

स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि कुछ खंभों के तार तो उनके मकानों से मात्र 3 से 4 फुट की दूरी पर ही होकर गुजर रहे हैं जिसके चलते कभी भी कोई भी गंभीर हादसा घटित होता रहता है वहीं दूसरी ओर उन्होंने बताया कि 33केवी की लाइन में हमेशा झनझनाहट आती रहती है जिसके चलते हमेशा खतरा बना रहता है और उन्हें अज्ञात बहन रहता है उन्होंने कहा कि वह विद्युत विभाग से निवेदन करना चाहते हैं कि उनकी समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments