Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़PNB की महिला अधिकारी ने की खुदकुशी, आईपीएस समेत 3 पुलिसकर्मियों पर...

PNB की महिला अधिकारी ने की खुदकुशी, आईपीएस समेत 3 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के संकट के बादल छाए हुए हैं। पहले से महोबा में क्रशर कारोबारी के मौत के मामले में फरार चल रहे आईपीएस मणिलाल पाटीदार को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है कि अब अयोध्या की एक बैंक महिला कर्मचारी ने अपने सुसाइड नोट में तत्कालीन पुलिस कप्तान आशीष तिवारी का नाम लिखकर हड़कंप मचा दिया दिया। फिलहाल युवती के महिला कर्मचारी के आत्महत्या मामले में परिजनों की तहरीर पर यूपी में तैनात सीनियर आईपीएस अधिकारी आशीष तिवारी समेत कई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


क्या बोले अयोध्या के एसपी


जानकारी देते हुए अयोध्या एसपी शैलेष पांडेय ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर आईपीएस आशीष तिवारी समेत कइयों पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस की जांच जारी है। सुसाइड नोट मिला है। उसकी जांच कराई जाएगी उसमें कुछ नाम है वह नाम कैसे आए हैं उसकी जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

महिला बैंक अधिकारी के सुसाइड नोट से मचा हड़कंप


बता दें कि अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक की सहानगंज शाखा की उप प्रबंधक शनिवार को अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी पायी गई थी। मृतक के पास से एक पन्ने में अपने माता पिता के नाम सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें विवेक गुप्ता, अनिल रावत और आईपीएस आशीष तिवारी को मौत के जिम्मेदार ठहराया है। इसमें अनिल रावत अयोध्या में ही तैनात हैं वहीं दूसरे आईपीएस आशीष तिवारी हैं, जो कुछ वक्त पहले जिले के एसएसपी थे वो लखनऊ एसएसएफ में हैं। सुसाइड नोट बरामद होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments