Monday, September 30, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़प्रदेश स्तर प्रतियोगिता हेतु बरसाना की बालिकाओं ने बाजी मारी

प्रदेश स्तर प्रतियोगिता हेतु बरसाना की बालिकाओं ने बाजी मारी

बरसाना। आगामी दिनों में होने वाली जूनियर नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता मैं बालिकाओं के साथ-साथ बरसाना पदम फौजी स्पोट्र्स अकैडमी से अपने-अपने वर्ग में बालकों ने भी बाजी मारी जिला लेवल पर मथुरा के आर डिग्री कॉलेज के ग्राउंड में आगामी जूनियर नेशनल होने वाली एथलेटिक्स प्रतियोगिता हेतु चयन ट्रायल हुई। जिसमें नीलम राजपूत ने अपने वर्ग में 5000 मीटर रेस में प्रथम स्थान प्राप्त किया और पूनम शंकरा ने 1000 मीटर रेस में प्रथम स्थान प्राप्त किया।


चंचल राजपूत ने 600 मीटर रेस में प्रथम स्थान प्राप्त किया नेहा राजपूत ने 300 मीटर रेस में प्रथम स्थान प्राप्त किया रेखा राजपूत ने 1500 मीटर एवं 800 मीटर रेस में द्वितीय स्थान प्राप्त किया गोला फेंक में किसोरी जादोंन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया बालकों में आमिर खान ने 5000 मीटर रेस में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।


रोहित राजपूत ने 100 मीटर एवं 200 मीटर रेस में द्वितीय स्थान प्राप्त किया वही राकेश प्रजापत ने 100 मीटर रेस में तृतीय स्थान प्राप्त कर बरसाना का नाम रोशन किया और पदम फौजी ने कोच राजेश यादव को बधाई के साथ-साथ सभी धावकों को आगामी कंपटीशन में विजय श्री हेतु राधा रानी से कामना की और बताया आने वाले समय में नेशनल इंटरनेशनल स्तर पर हमारी बरसाना की बेटियां बरसाने का अवश्य नाम रोशन करेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments