Tuesday, October 22, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 14 विद्यार्थियों का मल्टीनेशनल कम्पनी में चयन

राजीव एकेडमी के 14 विद्यार्थियों का मल्टीनेशनल कम्पनी में चयन


मथुरा।
राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 14 विद्यार्थियों का एनएलबी मल्टीनेशनल कम्पनी में उच्च पैकेज के साथ एसोसिएट रिक्रूटर के पद पर चयन होने से खुशी का माहौल है। हाल ही कम्पनी पदाधिकारियों द्वारा प्लेसमेंट के माध्यम से जिन छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर आफर लेटर प्रदान किए गए उनमें एम.बी.ए. से स्वीटी मिश्रा, परिभाषा पंडित, प्रज्ञा अग्रवाल, युक्ता कौशिक, भूमिका वार्ष्णेय, पूजा तरकर एवं बीबीए से आयुषी कौशिक, केशव पुरोहित, नेहा पाण्डेय, पूजा कुमारी, प्रवीन कुमार, प्रियांशी गर्ग, रुचि शर्मा, स्नेहा सिंह शामिल हैं।


प्लेसमेंट प्रक्रिया शुरु करने से पूर्व कम्पनी के एचआर ने विद्यार्थियों को कम्पनी के कामकाज के साथ ही भविष्य की सम्भावनाओं पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2007 में स्थापित यह कम्पनी कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करती है। तकनीकी सेवा के क्षेत्र में यह कम्पनी अपनी क्लाइंट कम्पनियों को ईआरपी, सीआरएम, डिजिटल एवं मोबाइल डेवलपमेंट, बीएल प्लेटफॉर्म, डाटा एनालिसिस एवं कन्सल्टेंसी आदि क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान कर रही है। कम्पनी का मुख्यालय एलफराटा (जार्जिया) में है।


आर.के. एजूकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा अन्य विद्यार्थियों से कॉलेज में सैद्धान्तिक और व्यावहारिक अध्ययन पूरी सावधानी से करने का आह्वान किया। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि व्यावसायिक अध्ययन के साथ-साथ बड़ी कम्पनियों में जॉब मिलना सुखद संदेश है।


संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने कहा कि कड़ी मेहनत और सच्ची लगन से ही सफलता हासिल की जा सकती है लिहाजा शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं को संस्थान द्वारा कराई जाती प्लेसमेंट पूर्व तैयारियों में जरूर हिस्सा लेना चाहिए। डॉ. सक्सेना ने कहा कि अपनी योग्यता सिद्ध करने के लिए छात्र-छात्राओं को प्रत्येक जॉब आफर स्वीकार करना चाहिए क्योंकि कोई भी आफर उनके करिअर को ऊंची उड़ान दे सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments