Friday, October 18, 2024
Homeजुर्मसरेराह दुकानदार को गोली मारी, गोली की आवाज सुन रामलीला स्थल में...

सरेराह दुकानदार को गोली मारी, गोली की आवाज सुन रामलीला स्थल में मची भगदड़

कोसीकलां। जाब गांव में एक हमलावर ने सरेआम दुकानदार को गोली मार दी। गोली लगने पर दुकानदार दूकान से नीचे गिर पडा। घटना होते ही निकट में हो रही रामलीला में भगदड मच गई। हमलावर भीड का फायदा उठाकर फरार हो गया। वहीं दुकानदार का उपचार जिला अस्पतताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार घायल दुकानदार महेश पुत्र रामनारायण निवासी जाव गांव का रहने वाला है। वह रात को अपनी परचून की दुकान पर बैठा था। तभी एक अज्ञात हमलावर ने दुकानदार में सरेआम गोली मार दी। जिससे दुकानदार महेश गिर पड़ा पास में ही रामलीला का आयोजन चल रहा था गोली की आवाज सुन आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो रामलीला में भी भगदड़ मच गई और पीड़ित महेश को आनन-फानन में इलाज के लिए कोसीकला हॉस्पीटल ले गए जहां डॉक्टरों ने महेश को खतरे से बाहर बताया है।

गोली मारने वाला भी युवक गांव जॉब का ही रहने वाला है जिसका नाम फत्ते पुत्र आसाराम है जानकारी के अनुसार फत्ते का भाई होमगार्ड में है और थाना कोसीकला में ही मौजूद है आरोपी फत्ते के खिलाफ थाना कोसीकला में तहरीर दी गई है पीड़ित महेश की जिला अस्पताल में डॉक्टरी कराई जा रही है गोली की आवाज सुनते ही महेश के परिजनों में चीख-पुकार मच गई सभी लोग घटनास्थल पर दौड़ पड़े पुलिस जांच में जुटी हुई है बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व महेश की दुकान के सीसीटीवी कैमरे चोरी हो गए थे और आरोपी फतेह शराब पीकर महेश को गाली गलौज कर रहा था।

आज मौका देखते ही दुकानदार महेश पर सीधा फायर कर दिया जिससे महेश पुत्र रामायण की बड़ी मुश्किल से जान बची है। 19 मार्च को ही गांव में हुरंगा का मेला है जो बहुत प्राचीन मेला है। यहां बहुत ज्यादा भीड़ आती है, इसके मद्देनजर ग्रामीणों का कहना है की सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन हुरंगा मेले के दौरान अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात करें और गांव में परचून की दुकानों पर बिक रही अवैध शराब को तुरंत बंद कराया जाए और शराब कारोबारियों केे खिलाफ अभियान चलाकर उनकेे विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments