Wednesday, October 23, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भाई-बहन को एक दूसरे से हुआ प्यार, परिवार व समाज के डर...

भाई-बहन को एक दूसरे से हुआ प्यार, परिवार व समाज के डर से दे दी जान

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र के कुरस्ती कलां रेलवे स्टेशन के पास शनिवार की देर रात रिश्ते के मौसेरे भाई-बहन ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के कोराई गांव निवासी कमलेश मौर्य की 20 वर्षीय पुत्री सरस्वती उर्फ शिल्पी का प्रेम संबंध गाजीपुर के आसलपुर गांव निवासी मौसेरे भाई सुमित पाल से था।

सुमित महाराष्ट्र प्रान्त के पुणे शहर में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। बीस दिन पहले ही वह गांव आया था। जब कभी वह गांव आता तो मौसी के घर अक्सर उसका आना जाना रहता था। भाई-बहन के रिश्ते के चलते दोनों के बीच पनप रहे प्रेम संबंधों की जानकारी परिजनों को नहीं हुई।

साथ नहीं जी सके तो मरने की कसम खा ली
भाई बहन का रिश्ता होने के कारण प्रेमी युगल एक साथ जी तो नहीं सके, लेकिन एक साथ मरने की कसम खा ली। शनिवार की देर रात दोनों ने कुरस्ती कलां रेलवे स्टेसन के पास ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त
क्षेत्राधिकारी दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर एक युवक और युवती का शव ट्रेक से पुलिस ने बरामद हुआ। मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड से पहचान कर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments