Wednesday, October 23, 2024
Homeजुर्महिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने बेटी की ऐसी कर दी पिटाई!...

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने बेटी की ऐसी कर दी पिटाई! हो गई मौत

चंदौली। योगी आदित्यनाथ सरकार की दोबारा वापसी के बाद से ही लगातार अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में चंदौली में भी पुलिस का अभियान जोरों पर है। लेकिन, हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर अब ऐसा आरोप लग रहा है, जिसने चंदौली में माहौल को गरमा दिया है। दरअसल, चंदौली पुलिस सैयद राजा में हिस्ट्रीशीटर कन्हैया को पकड़ने गई थी। इस केस में हिस्ट्रीशीटर की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की पिटाई से बेटी की मौत हुई। परिजनों की तहरीर पर पुलिसकर्मियों को प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। सैयद राजा के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

मामला सामने आते ही हंगामा मच गया है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। यूपी में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत से ही अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली खंगालने में जुटी है। बड़े पैमाने पर अपराधियों को कानून के सिकंजे में कसा गया है। वहीं, ऐसे अपराधियों के खिलाफ अभियान भी लगातार जारी है। इस क्रम में पिछले दिनों सीतापुर जिले के महोली में हिस्ट्रीशीटर मुजीब अहमद की 3 करोड़ की संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत सीज की जा चुकी है।

मुजीब ने अपने नौकर के नाम पर 2.85 करोड़ की संपत्ति कर रखी थी। वह बहुबली अतीक अहमद का करीबी बताया जाता है। उसके सीतापुर शहर में स्थित आलीशान मकान और महोली में स्थित फॉर्म हाउस को पुलिस सीज कर चुकी है। अन्य अपराधियों के खिलाफ भी लगातार अभियान चल रहा है। पुलिस अपराधी और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर का भी प्रयोग कर रही है। इससे फिर से एक बार अपराधियों में दहशत का माहौल बनने लगा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments