Friday, September 20, 2024
Homeन्यूज़जहां जरूरत वहां नहीं बदले जा रहे पोल, मनमर्जी जगह लगाए जा...

जहां जरूरत वहां नहीं बदले जा रहे पोल, मनमर्जी जगह लगाए जा रहे पोल

बलदेव कस्बा में विद्युत व्यवस्था ‘राम भरोसे‘ जर्जर पोल को बदलवाने की शिकायत कई दिन पहले लोगों ने की
-जहां जरूरत वहां नहीं बदले जा रहे पोल, मनमर्जी जगह लगाए जा रहे पोल, अधिकारी निरीक्षण करने से बच रहे
बलदेव : नगर की विद्युत व्यवस्था वर्तमान एसडीओ की निगरानी में चरमरा गई है। हालात ये हैं कि जहां पोल बदलने और लगने की जरूरत है वहां पोल लगाए नहीं जा रहे मनमाफिक पोल गाढ़े जा रहे हैं। जिस कारण नगर की जनता में भारी रोष व्याप्त है। हालत ये हैं कि कोई विद्युत उच्चाधिकारी सुनने को तैयार नहीं है।

कस्बा में नीवरी रोड़ पर लगा विद्युत पोल नीचे से बिल्कुल जर्जर हालात में पहुंच गया है। स्थिति ये है कि एसडीओ से 20 दिन पहले की शिकायत के बाद भी कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। सबसे बड़ा प्रश्न यह उठता है कि एसडीओ नगर चल रहे आरडीएसएस योजना के काम के निरीक्षण को तैयार नहीं हैं। यही कारण है कि आये दिन फॉल्ट और जर्जर लाइन हादसे को न्यौता दे रही हैं।

नीवरी रोड़ निवासी सुजीत वर्मा कहते हैं कि यहां लगे हुए जर्जर पोल की शिकायत करने के लिए वह कई लोगों के साथ गए तो, एसडीओ ने पहले तो अनसुना कर दिया कि आप शाम को आये हो और यह ऑफिस टाइम नहीं है। इसके बाद जब शिकायत अगले दिन की तो, आज तक जर्जर पोल पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया। यह जर्जर पोल किसी हादसे को न्यौता देने से कम नहीं है।

स्थानीय भानू शर्मा कहते हैं कि नगर आरडीएसएस का जो कार्य चल रहा है कि मनमर्जी तरीके से किया जा रहा है। हालात ये हैं कि कार्य को देखने तक कोई अधिकारी आज तक नहीं आया। करोड़ों की लाइनें खंभों पर झूल रही हैं। बीच सड़कों खंभे लगाए जा रहे हैं। जहां जरूरत नहीं हैं वहां अधिकतर खंभे लगाए हैं, जिससे नगर का स्वरूप बदल गया है। जरूरत के अनुसार खंभे नहीं लगाए जा रहे हैं। नीवरी रोड़ पर जर्जर खंभा हो चुका, लेकिन शिकायत के बाद कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

नगर के शैलेन्द्र अग्रवाल, पंकज चौधरी, बुद्ध सेन चौधरी, भानू शर्मा, अनिल गोयल, पुष्पेन्द्र पांडेय, श्रीकांत पांडेय, मोहित गोयल आदि ने एमडी से एसडीओ एवं उच्चाधिकारियों द्वारा अनसुना करने पर कार्यवाही करने तथा निरीक्षण करने को लिखा है तथा नगर के जर्जर खंभों को बदलवाने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments